एडसेंस ऐप्रोवल ब्लॉगर टेम्पलेट इन हिंदी : Adsense Approval Template

एडसेंस ऐप्रोवल ब्लॉगर टेम्पलेट इन हिंदी Adsense Approval Template

एडसेंस ऐप्रोवल ब्लॉगर टेम्पलेट इन हिंदी

हेलो दोस्तो आज का यह लेख blogger की प्रमुख template से संबंधित बनाया गया हैं। जिसमे बताने जा रहा हूं. कि आप यदि ब्लॉगिंग करते है और ब्लॉगर के ऊपर adsense का approval लेना चाहते है। तो यह लेख आपको अवश्य ही अच्छा लगने वाला है।

 इसमें मैंने कुछ पॉइंट्स बताए है यदि आप उन को ध्यान में रखकर अपनी blogger की template को एडिट या अच्छे से सुधार करते है। तो आपको में विश्वास दिलाता हूं कि आपका ब्लॉगर पर adsense approval अवश्य ही मिलेगा।
एडसेंस ऐप्रोवल ब्लॉगर टेम्पलेट इन हिंदी

एडसेंस ऐप्रोवल ब्लॉगर टेम्पलेट हिंदी
तो चलिए बाद में पहले बता दें कि blogger template को कैसे एडिट करना है या क्या क्या मुख्य फैक्ट्स पर ध्यान दे कि adsense approval मिल जाए। 

1) आपका ब्लॉग पर सबसे पहले तो कुछ मुख्य पेज बनाएं होंगे जैसे About, Privacy And Policy, Disclaimer आदि को अवश्य बनाए।

• How to Create Facebook Page

• How to Create YouTube Channel

2) आपका ब्लॉग की blogger template जितना हो सके यूजर को अच्छी लगने चाहिए। जिससे कि यूजर ज्यादा समय तक आपकी ब्लॉग या ब्लॉगर पर रहे। जैसे कि मैंने आपको इतने समय तक अपने ब्लॉग पर रोक कर रखा है। 

3) आपका ब्लॉग पर शुरुआत में आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि आप मुख्य रूप से अच्छे से अच्छे पोस्ट को लिखे। blogger template का फ्री वर्जन को उस भी कर सकते है। 
4) आपको अपने ब्लॉगर पर कम से कम यदि फ्री ब्लॉग है तो 100+ पोस्ट लिखे उसके बाद ही adsense approval के लिए अप्लाई करें। यदि domain buy किया हो तो आप 40+ पोस्ट कर भी अप्लाई कर सकते हैं।

5) अपने ब्लॉग का SEO अवश्य करें।
• Blog और Blogging क्या होता है
तो दोस्तो आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके बताए। जिससे हम adsense approval blogger जैसे और भी कई टॉपिक पर लेख ला सके। आपसे बस आग्रह ही कर सकते हैं कि आप इस लेख को शेयर करे।